आज का राशिफल:- 7 फरवरी 2020

आज का राशिफल:- 7 फरवरी 2020

मेष:-

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा भाग्य का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा, आज आप जो भी मेहनत करेंगे उसका फल आपको निकट भविष्य में मिलेगा, परिवार वालों के साथ अच्छा समय बीतेगा, आपके सीनियर आपके काम से खुश रहेंगे, प्रेमियों के लिए अच्छा समय रहेगा, अध्यात्म की ओर झुकाव बड़ेगा, जीवनसाथी के साथ क्षणिक विवाद संभव है।

वृषभ राशि:-

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें, दिन की शुरुवात कुछ आलस्य के साथ हो सकती है, अचानक यात्रा के योग बनेंगे, व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, नौकरी पेशा लोगों के प्रमोशन की बात चल सकती है।

मिथुन राशि:-

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा अचानक धन लाभ हो सकता है, उन्नति के योग बनेंगे, शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी, सीनियर आपके काम से खुश रहेंगे, जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे, तनाव लेने से बचें व स्वास्थ्य का ख्याल रखें, मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है और मेहनत का पूर्ण फल भी प्राप्त होगा।

कर्क राशि:-

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा आय में वृद्धि होगी, उन्नति के मार्ग खुलेंगे, खर्चों पर कुछ हद तक नियंत्रण पा सकेंगे, अवेश में आने से बचें, व्यर्थ की यात्राओं को टालने का प्रयास करें, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है, किसी धार्मिक कार्य हेतु धन खर्च हो सकता है।

सिंह राशि:-

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, स्वास्थ्य का ख्याल रखें, खर्च अधिक होगा, आय सामान्य रहेगी, प्रेमियों के लिए अच्छा समय है, परिवार में खुशी का माहौल रहेगा, आपके काम से सीनियर खुश रहेंगे, आज आप जो भी मेहनत करेंगे उसका फल आपको निकट भविष्य में मिलेगा, रिश्तेदारों या मित्रों से कोई शुभ संदेश मिल सकता है, विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बहुत शुभ रहेगा।

कन्या राशि:-

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, आय में वृद्धि होगी, अचानक धन लाभ हो सकता है, किसी को उधार दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है, प्रेमियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, जीवनसाथी से आपके संबंध मजबूत होंगे, जीवनसाथी के साथ किसी रोमैंटिक यात्रा पा जा सकते हैं, नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, मेहनत अधिक करनी होगी, भाग्य का सहयोग प्राप्त होगा।

तुला राशि:-

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा आपकी मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा, धार्मिक यात्रा हो सकती है, परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब रह सकता है, तनाव लेने से बचें, व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, आज के दिन भविष्य को लेकर कोई प्लान न करें, फालतू विवाद से बचें, पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है, जीवनसाथी से क्षणिक विवाद संभव है।

वृश्चिक राशि:-

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, माता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा, आय की वृद्धि के मार्ग खुलेंगे, लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे, घर का माहौल अच्छा रहेगा, जीवनसाथी से संबंध मजबूत होंगे, जीवनसाथी के साथ रोमैंटिक यात्रा पर जा सकते हैं, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, उन्नति के मार्ग खुलेंगे, व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, व्यर्थ की यात्राओं से बचें व क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें।

धनु राशि:-

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा मेहनत अधिक करनी होगी, निराश न हों क्योंकि समय कभी एक जैसा नही रहता, जीवनसाथी से विवाद संभव है, तनाव लेने से बचें, वाणी पर नियंत्रण रखें, अध्यात्म की ओर झुकाव बड़ेगा, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, फिजूल खर्चे होंगे।

मकर राशि:-

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा दिन की शुरुवात अच्छी नही होगी किन्तु दिन का अंत शानदार होगा, जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे, मेहनत का पूर्ण फल मिलेगा, आय में वृद्धि होगी, धार्मिक कार्यों में धन व्यय होगा, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, सीनियर का सहयोग प्राप्त होगा, बड़ों का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलें।

कुंभ राशि:-

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे, प्रेमियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा, जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, घर का माहौल अच्छा रहेगा, यात्राएं होंगी व उन यात्राओं का लाभ निकट भविष्य में मिलेगा, व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, सुबह दहीं-शकर खाकर घर से निकलें।

मीन राशि:-

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा भाग्य का सहयोग मिलेगा, स्वास्थ्य का ख्याल रखें, आलस्य का त्याग करें, फालतू विवाद से बचें, जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है, नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा, व्यर्थ की यात्राओं को टालें, संभव हो तो सुबह काम पर जाने से पहले किसी मंदिर में दर्शन करते हुए जाएं, प्रेमियों के लिए दिन सामान्य रहेगा, शत्रुओं से सावधान रहें।

जय श्री राम।
Astrologer:- Pooshark Jetly
Astrology Sutras (Astro Walk Of Hope)
Mobile:- 9919367470

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *