गुलाब के चमत्कारी यह 5 टोटके दिलाते हैं कई समस्याओं से छुटकारा

गुलाब के चमत्कारी यह 5 टोटके दिलाते हैं कई समस्याओं से छुटकारा

गुलाब के चमत्कारी यह 5 टोटके दिलाते हैं कई समस्याओं से छुटकारा

 

ज्योतिर्विद पूषार्क जेतली जी के अनुसार गुलाब का पुष्प सभी देवी-देवताओं को अत्यंत प्रिय है गुलाब के फूलों की सुगंध प्रसन्नता का आभास तो कराती है साथ ही यदि गुलाब के कुछ टोटके धन के साथ अनेक समस्याओं से राहत भी दिलाती है तो चलिए जानते हैं गुलाब के उन चमत्कारी टोटकों के बारे में:-

१. शुक्रवार की संध्या को लक्ष्मी जी को गुलाब के पुष्प अर्पित कर श्री सूक्त का पाठ कर व आरती कर गुलाब को घर की तिजोरी में रखने से माँ लक्ष्मी जी की कृपा से कभी धन की कमी नही होती।

२. शुक्ल पक्ष के प्रथम मंगलवार से शुरू कर 11 मंगलवार नियम से हनुमान जी को 11 गुलाब पुष्प अर्पित कर सुंदरकांड का पाठ करने से मनोकामना पूर्ण होती है।

३. यदि घर के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में लंबे समय से समस्या चली आ रही हो और वह काफी दवाइयां करने के बाद भी ठीक ना हो रही हो तो पान के 1 पत्ते में गुलाब और बताशे रखकर रोगी के ऊपर से 7 बार उतारकर उसे जला देने से रोगी के स्वास्थ्य में लाभ होता है।

४. 5 रक्त अर्थात लाल रंग के पंखुड़ियों वाले गुलाब और श्वेत वस्त्र लें तत्पश्चात श्वेत वस्त्र के चार कोनों पर 4 गुलाब बाँध दें और 1 गुलाब वस्त्र के मध्य भाग में बांधकर उसकी पोटली बना लें और उसे बहते पानी में प्रवाहित कर दें इस टोटके से शीघ्र ही कर्ज से मुक्ति मिलती है व घर में सुख समृद्धि आती है।

५. शुक्ल पक्ष के मंगलवार के दिन लाल चंदन, लाल गुलाब व रोली एक लाल कपड़े में बांधकर हनुमान जी को अर्पित कर नियम से 7 दिवस तक हनुमान चालीसा का पाठ कर 7वें दिन उस लाल पोटली को घर की तिजोरी में रखने से बरकत हमेशा बनी रहती है।

जय श्री राम।
Astrologer:- Pooshark Jetly
Astrology Sutras (Astro Walk Of Hope)
Mobile:- 7007245896, 9919367470
Email:- pooshark@astrologysutras.com

2 replies

Trackbacks & Pingbacks

  1. […] की माला को धारण कर के हाथ में जल, अक्षत, पुष्प लेकर अपना नाम व गोत्र बोलकर पूजा का […]

  2. […] की माला को धारण कर के हाथ में जल, अक्षत, पुष्प लेकर अपना नाम व गोत्र बोलकर पूजा का […]

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *