आज का राशिफल:- 5 फरवरी 2020

आज का राशिफल:-

१. मेष राशि:- मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, अचानक धन लाभ हो सकता है, सीनियर आपके काम से खुश रहेंगे, मन प्रसन्न रहेगा किन्तु शाम को कुछ तनाव रहेगा, दोपहर बाद से कार्यक्षेत्र में अधिक प्रयास करना पड़ेगा, फालतू की यात्राओं को टालने का प्रयास करें, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे।

२. वृषभ राशि:- वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, मन प्रसन्न रहेगा, तनाव लेने से बचें, आज आपको मेहनत अधिक करनी पड़ेगी, भाग्य का पूर्ण सहयोग नही प्राप्त हो सकेगा, दाम्पत्य जीवन मिला-जुला रहेगा, जीवनसाथी से विवाद हो सकता है, व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

३. मिथुन राशि:- मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, आज के दिन कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें, तनाव लेने से बचें, आज आप असमंजस की स्थिति में रह सकते हैं, घर के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में परेशानी संभव है।

४. कर्क राशि:- कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, स्वास्थ्य का ख्याल रखें, फालतू की यात्राओं को टालने का प्रयास करें, मेहनत अधिक करनी पड़ेगी, नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा, आय सामान्य रहेगी, खर्च अधिक हो सकता है, घर का माहौल अच्छा रहेगा, प्रेमियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा।

५. सिंह राशि:- सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा आय में वृद्धि होगी, मन प्रसन्न रहेगा, व्यापार में लाभ होगा, जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, फालतू विवाद से बचें, किसी रिश्तेदार के घर जाना हो सकता है या घर मे किसी मेहमान का आगमन होगा, किसी संपत्ति को खरीदने का सोच सकते हैं।

६. कन्या राशि:- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, कार्यक्षेत्र पर लोग आपका विरोध करेंगे किन्तु आप उन पर ध्यान न दें, नौकरी पेशा लोगों के लिए अच्छा समय, प्रेमियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा, परिवार का सहयोग प्राप्त होगा, फालतू विवाद से बचें, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा फिर भी स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

७. तुला राशि:- तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, दिन की शुरुवात उतनी अच्छी नही होगी लेकिन धैर्य के साथ अपना कार्य करते रहें क्योंकि दिन का अंत शानदार होगा, भाग्य का सहयोग प्राप्त होगा, परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें, फालतू विवाद से बचें, अध्यात्म की ओर झुकाव बड़ेगा, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, जीवनसाथी से कुछ विवाद संभव है।

८. वृश्चिक राशि:- वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, स्वास्थ्य का ख्याल रखें क्योंकि आज दोपहर से अष्टम में चन्द्र का गोचर सर्दी-जुकाम, कफ की समस्या दे सकता है, तनाव लेने से बचें, घर का माहौल अच्छा रहेगा किन्तु मित्रों से विवाद हो सकते हैं, जीवनसाथी से विवाद संभव है, व्यापारियो के लिए दिन सामान्य रहेगा, नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन मिला-जुला रहेगा, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है।

९. धनु राशि:- धनु राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, दिन की शुरुवात अच्छी न होने के बाद भी दिन अंत अच्छा होगा, घर का माहौल अच्छा रहेगा, खर्च अधिक होगा, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, अचानक धन लाभ हो सकता है, नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा, जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे।

१०. मकर राशि:- मकर राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, स्वास्थ्य का ख्याल रखें, मेहनत अधिक करनी पड़ेगी, जीवनसाथी से विवाद संभव है, शत्रुओं से सावधान रहें, फालतू विवाद में न पड़ें, तनाव लेने से बचें, प्रेमियों के लिए दिन की शुरुवात अच्छी होगी किन्तु दोपहर बाद झगड़े हो सकते हैं।

११. कुंभ राशि:- कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, जीवनसाथी व परिवार का सहयोग मिलेगा, नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा, प्रेमियों के लिए दिन सामान्य रहेगा, आय में वृद्धि होगी, तनाव लेने से बचें, संतान को कष्ट संभव है।

१२. मीन राशि:- मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, प्रेमियों के लिए अच्छा दिन है, जीवनसाथी के साथ रोमैंटिक यात्रा पर जा सकते हैं, कार्य के सिलसिले से यात्राएं संभव है तथा उस यात्रा से लाभ भी होगा, मन शांत रहेगा, फालतू विवाद से बचें, लोग आपके काम की प्रशंसा करेंगे।

जय श्री राम।
Astrologer:- Pooshark Jetly
Astrology Sutras (Astro Walk Of Hope)
Mobile:- 9919367470

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *