दैनिक राशिफल: 3 अप्रैल 2020 कैसा रहेगा आज का दिन

दैनिक राशिफल: 3 अप्रैल 2020 कैसा रहेगा आज का दिन

 

दैनिक राशिफल

दैनिक राशिफल

 

यह राशिफल चंद्र राशि पर आधारित है जिसे चंद्रमा के वर्तमान गोचर को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, इस गोचरफल में आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा व आज आपको किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए व नौकरी, व्यापार, दाम्पत्य जीवन, प्रेम, स्वास्थ्य पर लिखूँगा जिसकी सहायता से आप अपने दिनचर्या को पहले से ही प्लान कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं 3 अप्रैल का दिन किस राशि वालों के लिए कैसा रहेगा:-

 

राशिफल

राशिफल

 

मेष राशि:-

 

Mesh rashi

मेष राशिफल

 

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, आवेश में आने से बचें व आलोचनाओं से दूर रहें, जीवनसाथी के साथ कुछ क्षणिक विवाद हो सकता है किन्तु बाद में उनके साथ संबंधों में मधुरता आएगी, शाम के समय कहीं नजदीक की यात्रा हो सकती है, नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, आपके सीनियर आपकी तारीफ करेंगे।

 

वृषभ राशि:-

 

वृषभ राशिफल

वृषभ राशिफल

 

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत शुभ नही है, मानसिक तनाव रह सकता है, खर्च अधिक होगा, परिवार के प्रति लापरवाही उनको दुःखी कर सकती है, कुछ समय जीवनसाथी के साथ बिताएं इससे आपके संबंधों में मधुरता आएगी, कोई नया काम शुरू करने से बचें।

 

मिथुन राशि:-

 

मिथुन राशिफल

मिथुन राशिफल

 

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, यात्राओं पर धन व्यय होगा अतः व्यर्थ की यात्राओं को टालने का प्रयास करें, धन चोरी भी होने के योग बनेंगे, शत्रुओं से सावधान रहें, परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, प्रेमियों के लिए दिन सामान्य रहेगा, नौकरी पेशा लोगो को मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है, जीवनसाथी के साथ विवाद संभव है, शाम से परिस्थिति में कुछ सुधार होगा, व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

 

कर्क राशि:-

 

कर्क राशिफल

कर्क राशिफल

 

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, सामाजिक समारोह में रिश्तेदारों के मिलने से खुशी अनुभव होगी, दिन की शुरुवात बहुत अच्छी नही होगी लेकिन दोपहर होने तक आपको भाग्य का पूर्ण सहयोग मिलना शुरू हो जाएगा, दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा और जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी, जीवनसाथी के साथ किसी रोमैंटिक यात्रा पर जा सकते हैं, प्रेमियों के लिए आज का दिन कुछ खास नही रहेगा, पिता के संबंध सुधरेंगे।

 

सिंह राशि:-

 

सिंह राशिफल

सिंह राशिफल

 

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, फालतू विवाद में पड़ें, अचानक धन लाभ हो सकता है, शत्रुओं से सावधान रहें, दाम्पत्य जीवन में कुछ तनाव रह सकता है, प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, कोई धार्मिक यात्रा हो सकती है।

 

कन्या राशि:-

 

कन्या राशिफल

कन्या राशिफल

 

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, मन शांत रहेगा, भाग्य का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा, नौकरी पेशा लोगों के लिए उन्नति के नए अवसर प्राप्त होंगे, धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, पिता का सहयोग प्राप्त होगा, अचानक धन लाभ हो सकता है, स्वास्थ्य भी पहले से बेहतर होगा, जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, मन को एकाग्र करने के लिए कुछ देर ध्यान करें।

 

तुला राशि:-

 

तुला राशि

तुला राशि

 

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा, कुछ अधिक प्रयास करने पर सफलता प्राप्त होगी, किसी पुराने मित्र या किसी रिश्तेदार से मिलना हो सकता है, कोई भी कार्य माता-पिता का आशीर्वाद लेकर करें, परिवार में खुशी का माहौल रहेगा, स्वास्थ्य में सुधार होगा, बेबजह यात्रा से बचें, प्रेमियों के लिए अच्छा दिन है।

 

वृश्चिक राशि:-

 

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशिफल

 

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी, अचानक से मुश्किलें आएंगी किन्तु आप जल्द ही अपने व्यक्तित्व से उससे पार पा लेंगे, जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी, प्रेमियों के लिए अच्छा दिन है, स्वास्थ्य का ख्याल रखें, सर्दी-जुकाम, सर दर्द की शिकायत हो सकती है।

 

धनु राशि:-

 

धनु राशिफल

धनु राशिफल

 

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, कार्य के सिलसिले से यात्रा हो सकती है और उस यात्रा से लाभ भी होगा, पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें, दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी और जीवनसथी कि साथ संबंध मजबूत होंगे, मन को एकाग्र करने लिए कुछ देर ध्यान करें, आज आप कुछ व्यस्त रहेंगे किन्तु शाम को जीवनसाथी के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे।

 

मकर राशि:-

 

मकर राशिफल

मकर राशिफल

 

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, कारोबार के लिए नए मार्ग खुलेंगे, तनाव लेने से बचें, आज आप असमंजस की स्थिति में रहेंगे, कोई भी निर्णय सोच-समझ कर लें, स्वास्थ्य का ख्याल रखें, प्रेमियों के लिए अच्छा दिन रहेगा, रोमैंटिक यात्रा पर भी जा सकते हैं, कार्यक्षेत्र में आपको आज परिणाम अच्छे मिलते नजर आएंगे इसलिए अपना फोकस अपने काम पर अधिक रखें।

 

कुंभ राशि:-

 

कुंभ राशिफल

कुंभ राशिफल

 

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, कार्यस्थल पर विवाद से बचें, दामपत्य जीवन अच्छा रहेगा, जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे, प्रेमियों के लिए अच्छा दिन रहेगा, संतान का सहयोग प्राप्त होगा, संतान की उन्नति होगी, व्यापारियों के लिए आज का दिन उन्नति दायक साबित होगा, स्वास्थ्य में सुधार होगा।

 

मीन राशि:-

 

मीन राशिफल

मीन राशिफल

 

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, रिश्तेदारों की तरफ से अच्छी खबर मिल सकती है, कार्यस्थल पर ध्यान से कार्य करें नही तो नुकसान झेलना पड़ सकता है, परिवार को लेकर कुछ तनाव राह सकता है, घर का माहौल तनावपूर्ण रहेगा, तनाव लेने से बचें, बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें, बेबजह यात्राओं से बचें।

जय श्री राम।

Astrologer:- Pooshark Jetly

Astrology Sutras (Astro Walk Of Hope)

Mobile:- 9919367470

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *