दैनिक राशिफल: 19 मार्च 2020 कैसा रहेगा आज का दिन

दैनिक राशिफल: 19 मार्च 2020 कैसा रहेगा आज का दिन

 

राशिफल

राशिफल

 

यह राशिफल चंद्र राशि पर आधारित है जिसे चंद्रमा के वर्तमान गोचर को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, इस गोचरफल में आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा व आज आपको किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए व नौकरी, व्यापार, दाम्पत्य जीवन, प्रेम, स्वास्थ्य पर लिखूँगा जिसकी सहायता से आप अपने दिनचर्या को पहले से ही प्लान कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं 19 मार्च का दिन किस राशि वालों के लिए कैसा रहेगा:-

 

मेष राशि:-

 

Mesh rashi

मेष राशिफल

 

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा तनाव लेने से बचें, आज आप खर्च अधिक करेंगे, सर्दी-जुकाम, कफ से बचें व ठंडी चीजों से परहेज करें, स्वास्थ्य में पहले से कुछ सुधार संभव रहेगा, फालतू विवाद से बचें, जीवनसाथी से क्षणिक विवाद के बाद संबंध मधुर होंगे, प्रेमियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा, व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

 

वृषभ राशि:-

 

वृषभ राशिफल

वृषभ राशिफल

 

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा आय में वृद्धि होगी, घर में खुशियों का माहौल रहेगा जिससे मन प्रसन्न रहेगा, जीवनसाथी से विवाद संभव है, परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा, अपरिचित लोगों पर अधिक विश्वास करने से बचें, नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा, व्यापारियों को मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है, प्रेमियों के लिए दिन सामान्य रहेगा।

 

मिथुन राशि:-

 

मिथुन राशिफल

मिथुन राशिफल

 

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा नौकरी पेशा लोगों के प्रमोशन की बात चल सकती है, परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, जीवनसाथी के साथ संबंध पहले से बेहतर होंगे, प्रेमियों के लिए दिन मिला-जुला रहेगा, स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

 

कर्क राशि:-

 

कर्क राशिफल

कर्क राशिफल

 

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा आय में वृद्धि होगी, अचानक धन लाभ होने के भी योग बनेंगे, बेरोजगारों को नौकरी प्राप्त हो सकती है, शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी, माता का सहयोग प्राप्त होगा, व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

 

 

सिंह राशिफल

सिंह राशिफल

 

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा वाहन सावधानी से चलाएं, स्वास्थ्य का ख्याल रखें व तामसिक चीजों से परहेज करें, प्रेमियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, प्रेमी/प्रेमिका से विवाद हो सकता है, जीवनसाथी से संबंध मधुर रहेंगे, कार्यस्थल पर फालतू विवाद से बचें, अचानक धन लाभ हो सकता है, व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

 

कन्या राशि:-

 

कन्या राशिफल

कन्या राशिफल

 

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे व नजदीकियाँ भी बढ़ेंगी, व्यापारियों को उन्नति के नए अवसर प्राप्त होंगे, आय में वृद्धि होगी, नौकरी पेशा लोगों को आज मेहनत अधिक करनी पड़ेगी, पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है, घर के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में समस्या रह सकती है, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

 

तुला राशि:-

 

तुला राशि

तुला राशि

 

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा तामसिक चीजों से परहेज करें, फिजूल खर्चों को टालने का प्रयास करें, कार्य के सिलसिले से अचानक यात्रा हो सकती है व उस यात्रा से लाभ भी प्राप्त होगा, प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, जीवनसाथी से क्षणिक विवाद के बाद संबंध मधुर होंगे, व्यापारियों के लिए दिन सामान्य रहेगा।

 

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशिफल

 

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, घर में तनाव का माहौल रहने से मन दुःखी रहेगा, तनाव लेने से बचें, तामसिक चीजों व अधिक चिकनाई वाले पदार्थों से परहेज करें, स्वास्थ्य का ख्याल रखें, किसी महिला के सहयोग से लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण होने के योग है।

 

धनु राशि:-

 

धनु राशिफल

धनु राशिफल

 

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा परिवार वालों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा, जीवनसाथी के साथ नजदीकियाँ बढ़ेंगी, फिजूल खर्चों को टालने का प्रयास करें, स्वास्थ्य का ख्याल रखें, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, परिवार या मित्रों से साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, आज आपको आपका मनपसंद व्यंजन खाने को प्राप्त हो सकता है।

 

मकर राशि:-

 

मकर राशिफल

मकर राशिफल

 

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, कार्य के सिलसिले से यात्रा हो सकती है व उस यात्रा से लाभ भी प्राप्त होगा, फिजूल के खर्चों को टालने का प्रयास करें, व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, आय में वृद्धि के योग बनेंगे, परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा, जीवनसाथी के साथ क्षणिक विवाद संभव है, प्रेमियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा।

 

कुंभ राशि:-

 

कुंभ राशिफल

कुंभ राशिफल

 

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, आज आप अपने प्रेमी/प्रेमिका/जीवनसाथी के साथ किसी रोमैंटिक यात्रा पर भी जा सकते हैं, घर में खुशियों का माहौल रहेगा जिससे मन भी प्रसन्न रहेगा, फिजूल खर्चों को टालें, अचानक धन लाभ हो सकता है, व्यापारियों को आज मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है, स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

 

मीन राशि:-

 

मीन राशिफल

मीन राशिफल

 

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा घर में कोई शुभ कार्य हो सकता है, नौकरी पेशा लोगों के लिए प्रमोशन की बात चल सकती है, व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा, किसी उच्च अधिकारी से मुलाकात संभव है, घर में खुशियों का माहौल रहेगा, जीवनसाथी के साथ नजदीकियाँ बढ़ेंगी, घर के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में परेशानी रह सकती है, तनाव लेने से बचें, प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

 

जय श्री राम।

 

Astrologer:- Pooshark Jetly

Astrology Sutras (Astro Walk Of Hope)

Mobile:- 9919367470

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *