आज का राशिफल:- 3 फरवरी 2020

1. मेष राशि:- मेष राशि वालों के लिए आज जा दिन मिला-जुला रहेगा व्यापार में उतार-चढाव आ सकते हैं, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा, जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे, नौकरी परिवर्तन या प्रमोशन के योग बनेंगे, धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, धार्मिक यात्रा हो सकती है।

2. वृषभ राशि:- वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, कार्यों में अड़चन आ सकती है किन्तु उनसे जल्दी पार पा लेंगे, खर्चों में कमी आयेगी, दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा, जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

3. मिथुन राशि:- मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी, कारोबार में मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है फिर भी परिणाम संतोषजनक नहीं मिल सकेंगे, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, दाम्पत्य जीवन मिला-जुला रहेगा, खर्च अधिक होगा, यात्राएं हो सकती हैं।

4. कर्क राशि:- कर्क राशि वालों के दिन सामान्य रहेगा मन प्रसन्न रहेगा, आय में वृद्धि होगी, दाम्पत्य जीवन में तनाव रहेगा, स्वास्थ्य का ख्याल रखें, भाग्य का सहयोग मिलेगा, माता का सहयोग मिलेगा।

5. सिंह राशि:- सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा, आय में वृद्धि होगी, छोटे भाई-बहन की उन्नति होगी, खर्च अधिक होंगे, जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, धैर्य के साथ कार्य करें, आत्मविश्वास की वृद्धि होगी।

6. कन्या राशि:- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा जीवन को एक नई दिशा मिलेगी, भाग्य का पूर्ण मिलेगा, कार्य के सिलसिले से यात्राएं हो सकती हैं, मेहनत अधिक करनी पड़ेगी और मेहनत का पूर्ण फल मिलेगा, आय में वृद्धि होगी, किसी महिला की सहायता से उन्नति के मार्ग खुलेंगे।

7. तुला राशि:- तुला राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा पारिवारिक मतभेद हो सकते हैं, स्वास्थ्य का ख्याल रखें, तनाव से बचें, सम्मान में कमी आएगी, सोच-समझ कर निर्णय लें, कुछ देर ध्यान करे जिससे नकारात्मक सोच आप पर हावी नही हो पायेगी।

8. वृश्चिक राशि:- वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, कार्य के सिलसिले से यात्राएं होंगी व उनसे लाभ भी होगा, जीवनसाथी के प्रति प्यार बढ़ेगा और उनसे आपके संबंध मजबूत होंगे, रोमैंटिक यात्रा पर भी जा सकते हैं, व्यापार में लाभ होगा, आय में वृद्धि होगी।

9. धनु राशि:- धनु राशि वालों के दिन सामान्य रहेगा आय में वृद्धि होगी साथ ही खर्च भी अधिक होगा, परिवार का सहयोग मिलेगा, जीवनसाथी के साथ कुछ मतभेद हो सकते हैं, भाग्य का सहयोग कम मिलेगा, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

10. मकर राशि:- मकर राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा खर्चों में वृद्धि होगी, व्यापार में मेहनत अधिक करनी पड़ेगी फिर भी संतोषजनक परिणाम नहीं मिल सकेंगे, स्वास्थ्य का ख्याल रखें, माता के स्वास्थ्य में भी कुछ परेशानी संभव रहेगी, सोच-समझ कर निर्णय लें।

11. कुंभ राशि:- कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा परिवार में खुशी का माहौल रहेगा, घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते हैं, जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, नौकरी में सीनियर का सहयोग मिलेगा व आपके सीनियर आपसे खुश रहेंगे।

12. मीन राशि:- मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा धन-लाभ के योग बनेंगे, कार्यों में सफलता मिलेगी, दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा जिससे मन भी प्रसन्न रहेगा, धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, धार्मिक यात्रा हो सकती है, सीनियर आपके काम की प्रशंसा करेंगे।

जय श्री राम।

Astrologer:- Pooshark Jetly
Astrology Sutras (Astro Walk Of Hope)
Mobile:- 9919367470

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *