मासिक राशिफल जनवरी 2021: जानिए क्या कहते हैं जनवरी मास में आपके सितारे

मासिक राशिफल जनवरी 2021: जानिए क्या कहते हैं जनवरी मास में आपके सितारे

 

जनवरी 2021 राशिफल

जनवरी 2021 राशिफल

 

यह राशिफल चंद्र राशि पर आधारित है जिसे जनवरी मास के गोचर को ध्यान में रखकर बनाया गया है जन्म कुंडली में चंद्रमा जिस राशि में स्थित हो उसे चंद्र राशि कहते हैं, यदि आपको चंद्र राशि न ज्ञात हो तो आपके प्रचलित नाम के अनुसार जो राशि हो उस राशि को भी आधार मान कर यह राशिफल पढ़ सकते हैं।

 

Astrology Sutras

 

मेष राशि:-

 

मेष राशिफल

मेष राशिफल

 

सामान्य व्यापारिक प्रगति होगी, किसी दार्शनिक व्यक्ति से संपर्क होगा जो भविष्य में आपके लिए अच्छा साबित होगा, किसी पारिवारिक व्यक्ति से आपको अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है, श्रम का प्रतिफल प्राप्त होगा, यह माह आपके लिए काफी मनोरंजक व्यतीत होगा, मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा, माह की 3, 4, 9, 12 13, 14, 18, 20, 22, 25 व 26 तारीखें नेष्ट हैं, नित्य हनुमान चालीसा का पाठ करें।

 

वृषभ राशि:-

 

वृषभ राशिफल

वृषभ राशिफल

 

आकस्मिक धन प्राप्ति के योग बनेंगे, यह भी संभव है कि परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम की रूपरेखा बने, उच्चाधिकारियों के सहयोग से व्यवसाय में आर्थिक लाभ, नौकरी में सहकर्मियों से मेल-मिलाप बना रहेगा, राजकीय-शासकीय संबंधों का लाभ मिलेगा, माह की 3, 7, 8, 9, 13, 18, 19, 20, 23, 25 व 28 तारीखें नेष्ट हैं, लक्ष्मी चालीसा का नित्य पाठ करें।

 

मिथुन राशि:-

 

मिथुन राशिफल

मिथुन राशिफल

 

परिवार में आनंददायक माहौल रहेगा, किसी रिश्तेदार के घर आने से खुशहाली का माहौल बनेगा तथा आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त होने के योग बनेंगे क्योंकि जनवरी मास में आकस्मिक धन लाभ के योग बनेंगे, लंबे समय से रुके कार्य इस माह पूर्ण हो सकते हैं, शेयर बाजार में निवेश करने के लिए भी यह माह शुभ रहेगा, माह की 10 व 15 तारीख नेष्ट है, गणेश संकटनाशन स्तोत्र का नित्य पाठ करें।

 

कर्क राशि:-

 

कर्क राशिफल

कर्क राशिफल

 

पारिवारिक व्यय बढ़ेगा अतः संयम से काम लें, गृहस्थी से संबंधित सामग्री के खरीद-फरोख्त में इस माह धन व्यय होने के योग बनेंगे, शेयर बाजार में इस माह थोड़ा रिस्क है, निवेश करने से बचें, जुआ-सट्टे से नुकसान होगा, माह की 2, 3, 7, 8, 9, 13, 15, 18, 19, 23, 24 व 28 तारीखें नेष्ट है, नित्य विलवाष्टकं का पाठ करें।

 

सिंह राशि:-

 

सिंह राशिफल

सिंह राशिफल

 

जनवरी मास में व्याज आदि पर पैसा उठाना लाभप्रद रहेगा, निजी संबंधों का भरपूर लाभ मिलेगा, व्यापारिक स्थिति में भी कुछ सुधार होगा, पारिवारिक स्थितियाँ आपके लिए अनुकूल रहेंगी, लोगों पर अधिक विश्वास करने से बचें अन्यथा भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है, माह की 3, 8, 9, 13 व 18 तारीखें नेष्ट हैं, नित्य संकटमोचन हनुमाष्टक का पाठ करें।

 

कन्या राशि:-

 

कन्या राशिफल

कन्या राशिफल

 

कन्या राशि वालों के लिए जनवरी 2021 बड़ा खुशनुमा साबित होगा, कहीं से कोई उपहार मिलने के योग बनेंगे, आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी, पारिवारिक माहौल आनंदमय रहेगा, आपको अपनों का तो साथ मिलेगा ही साथ ही विरोधी भी शांत रहेंगे, शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी, माह की 2, 7, 9, 16, 19 व 20 तारीखें नेष्ट हैं, गणेश अथर्वशीर्ष का नित्य पाठ करें।

 

तुला राशि:-

 

तुला राशिफल

तुला राशिफल

 

निजी संबंधों का भरपूर लाभ मिलेगा, व्यापारिक स्थिति में भी सुधार होने की संभावना रहेगी, लोगों पर अधिक विश्वास करने से बचें, भाई-बहन व मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा, फिक्स्ड डिपाजिट, बचत पत्र, बांड, शेयर्स, भूमि आदि की खरीद-फरोख्त में निवेश कर सकते हैं, माह की 2, 3, 8, 9, 10, 12, 15 व 19 तारीखें नेष्ट हैं, नित्य श्री सूक्त का पाठ करें।

 

वृश्चिक राशि:-

 

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशिफल

 

जिंदगी में कोई नया अवसर प्राप्त होगा, कारोबार के क्षेत्र में किए गए प्रयास सार्थक सिद्ध होंगे, पूरा माह व्यस्तता पूर्ण बीतेगा, परिवार जन, मित्रों व सहयोगियों का सहयोग प्राप्त होगा, किसी भी प्रकार के लेन-देन को बहुत सोच-विचार कर के ही करें, तनाव लेने से बचें व वाणी और नियंत्रण रखें, माह की 2, 3, 4, 8, 9, 10, 13, 15, 18, 19, 23 व 26 तारीखें नेष्ट है, नित्य सुंदरकांड का पाठ करें।

 

धनु राशि:-

 

धनु राशिफल

धनु राशिफल

 

विरोधियों को लेकर कुछ मानसिक खिन्नता रहेगी, कोई पुराना दर्द उभर सकता है चाहें व दिल का हो या शरीर का, ननिहाल पक्ष से कोई अनचाहा व्यक्ति आ सकता है, दूसरों पर हँसने व उनका मजाक बनाने से बचें, पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है, दाम्पत्य जीवन खुशनुमा रहेगा, विनम्रता और धैर्य से कार्य लें, माह की 2, 3, 4, 8 व 9 तारीखें नेष्ट हैं, नित्य विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें।

 

मकर राशि:-

 

मकर राशिफल

मकर राशिफल

 

विरोधियों को लेकर कुछ मानसिक खिन्नता रहेगी, आवश्यकता से अधिक किसी पर यकीन करना आपके लिए अनुकूल नही है, आवागमन में सतर्कता अपनाएं, वाहन सावधानी से चलाएं, पशु, वाहन व हथियार से सावधानी बरतें, प्रतियोगिता में असफलता हाथ आएगी, माह की 8, 9, 13, 15, 19 व 20 तारीखें अशुभ है, नित्य शिव चालीसा का पाठ करें।

 

कुंभ राशि:-

 

कुंभ राशिफल

कुंभ राशिफल

 

अगर आपका कारोबार साझेदारी में है तो यह माह आपको सावधान रहने की आवश्यकता है, कुछ मुद्दों पर आपको सख्त निर्णय लेने पड़ सकते हैं, कार्य के सिलसिले से यात्राएं करनी पड़ सकती है, संतान पर क्रोध करने की अपेक्षा उन्हें प्यार से समझाएं, माह की 5, 8, 16 व 18 तारीखें नेष्ट है, नित्य दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

 

मीन राशि:-

 

मीन राशिफल

मीन राशिफल

 

रुपयों के लेन-देन से संबंधित कोई भी बड़ा मुद्दा उठाने के पूर्व अच्छे से सोच-विचार कर लें और यदि संभव हो तो इसे आगे के लिए टाल दें अन्यथा हानि होना निश्चित है, ऋतु परिवर्तन हो रहा है अतः स्वास्थ्य के प्रति आपको विशेष तौर पर सचेत रहने की आवश्यकता है, किसी कीट-पतंगे/कीड़े के काटने से चोट का भय रहेगा, माह की 3, 6, 9, 13 व 19 तारीखें नेष्ट है, नित्य मधुराष्टकं का पाठ करें।

 

जय श्री राम।

 

Astrologer:- Pooshark Jetly

Astrology Sutras (Astro Walk Of Hope)

Mobile:- 9919367470, 7007245896

Email:- pooshark@astrologysutras.com

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *